आमिर खान शेल्फ़ महाभारत

0
14

ऐसा लगता है कि हमेशा उद्यमी आमिर खान के पंख लाल सिंह चड्ढा की दुर्बल विफलता से कट गए हैं। अब सुपरस्टार-निर्माता के बहुत करीबी सूत्रों से सुनने में आया है कि आमिर ने महाभारत पर आधारित अपनी सबसे महत्वाकांक्षी परियोजना को बंद कर दिया है।

भव्य सुपर-महंगी परियोजना शुरू से ही परेशान रही है। एक ने सुना है कि आमिर न केवल महाभारत का निर्माण और निर्देशन करना चाहते थे बल्कि वह भगवान कृष्ण की भूमिका भी करना चाहते थे। लेकिन अब इस परियोजना को “वित्तीय रूप से व्यवहार्य नहीं” के रूप में लेबल किया जा रहा है।

विश्वसनीय सूत्रों का कहना है कि फाइनेंसरों ने आमिर की महाभारत को “बहुत जोखिम भरा” बताया है।

Also Read:   ट्रेंडिंग: मनीष मल्होत्रा ​​की स्पेशल शिमरी प्लंजिंग नेकलाइन साड़ी में नोरा फतेही हमें रेट्रो वाइब्स दे रही हैं, देखें

इस बीच, एसएस राजामौली, जो महाभारत की अपनी व्याख्या करने के इच्छुक थे, ने भी परियोजना को अनिश्चित काल के लिए रोक दिया है।

अब सुनने में आया है कि निर्माता फ़िरोज़ नाडियाडवाला महाभारत के 5डी संस्करण की योजना बना रहे हैं, जो एक टेनेबल प्रोजेक्ट की तुलना में इच्छाधारी सोच की तरह लगता है।

आपको केसा लगा ये लेख रेट करे !

Previous article200 करोड़ के सुकेश चंद्रशेखर रंगदारी मामले में पूछताछ के लिए दिल्ली में EOW ऑफिस पहुंची जैकलीन फर्नांडीज
Next articleरश्मिका मंदाना प्रशंसकों से प्यार पाने के लिए आभारी महसूस करती हैं

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here