जोधपुर के मोहम्मद फैज ने सुपरस्टार सिंगर 2 की ट्रॉफी जीती

0
15

मुंबई: छह फाइनलिस्टों के बीच कड़ी प्रतिस्पर्धा के बाद, जोधपुर के 14 वर्षीय मोहम्मद फैज सुपरस्टार सिंगर 2 के विजेता बने और ट्रॉफी और 15 लाख रुपये का नकद पुरस्कार जीता। पहला नशा, केसरिया और कोई मिल गया जैसे रोमांटिक गानों की उनकी भावपूर्ण प्रस्तुति ने न केवल जजों को प्रभावित किया, बल्कि पद्मिनी कोल्हापुरे और पूनम ढिल्लों जैसे बॉलीवुड सितारों सहित विशेष मेहमानों को भी प्रभावित किया।

मणि और सायशा को क्रमश: प्रथम और द्वितीय उपविजेता घोषित किया गया। 23 अप्रैल को प्रीमियर हुए इस शो को अलका याज्ञनिक, हिमेश रेशमिया और जावेद अली ने जज किया था। इसने सात से 15 साल की उम्र के 15 प्रतियोगियों को अपनी प्रतिभा दिखाने के लिए एक मंच प्रदान किया।

Also Read:   ब्लैक जैकेट में अपने टोंड एब्स को फ्लॉन्ट करते हुए स्मोकिंग करते नजर आए टाइगर श्रॉफ

युवा प्रतिभाओं को सलमान अली (इंडियन आइडल 10 विजेता), पवनदीप राजन (इंडियन आइडल 12 विजेता), अरुणिता कांजीलाल (इंडियन आइडल 12 फर्स्ट रनर-अप) और सायली कांबले (इंडियन आइडल 12 सेकेंड रनर-अप) और मोहम्मद दानिश ने सलाह दी। (इंडियन आइडल 12 थर्ड रनर-अप)।

संगीत उस्ताद आनंद ने भी ग्रैंड फिनाले के लिए विशेष जज के रूप में शो में शिरकत की, उनके साथ शाम को लोकप्रिय गायक शब्बीर कुमार, सोनू कक्कड़ और भूमि त्रिवेदी भी नजर आए।

प्रतियोगियों द्वारा शानदार प्रदर्शन के अलावा, भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया द्वारा मजेदार भोज, जो आदित्य नारायण के साथ ग्रैंड फिनाले की सह-मेजबानी कर रहे थे, ने शो के मनोरंजन भाग में और अधिक जोड़ा था। इसके अलावा, सबसे अच्छी दोस्त और अनुभवी अभिनेत्री पूनम और पद्मिनी कालीकट के प्रतियोगी आर्यानंद आर बाबू के साथ उनकी 1979 की फिल्म नूरी में फारूक शेख के साथ पूनम चोरी चोरी कोई आए पर चित्रित प्रसिद्ध ट्रैक पर प्रदर्शन करने के लिए थीं।

आपको केसा लगा ये लेख रेट करे !

Also Read:   अनुपमा लिखित अपडेट एस-01 एप- 679 10 सितंबर 2022: अनुपमा किंजल और परितोष के लिए चिंतित हैं
Previous articleथॉर से अटेंशन चाहती हैं शहनाज गिल, नताली पोर्टमैन की तरह करती हैं काम
Next articleइश्वाक सिंह ‘बर्लिन’, ‘अधूरा’ रिलीज के लिए तैयार

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here