एमएस धोनी के साथ खिलाड़ियों के सीन के पीछे के सबसे मजेदार पल

0
13

भारतीय क्रिकेटर एमएस धोनी को 2011 में अपने देश की ओडीआई टीम को दूसरी विश्व कप जीत के लिए मार्गदर्शन करने के लिए जाना जाता है। 23 दिसंबर, 2004 को बांग्लादेश के खिलाफ, उन्होंने राष्ट्रीय टीम के लिए अपना एकदिवसीय पदार्पण किया। 2008 से 2014 तक, उन्होंने टीम के टेस्ट क्रिकेट कप्तान के रूप में कार्य किया। उन्होंने 2007 से 2016 तक भारतीय एकदिवसीय टीम के कप्तान के रूप में कार्य किया। उन्होंने अपने पहले टेस्ट मैच में 2 दिसंबर 2005 को श्रीलंका के खिलाफ खेला। उन्हें खेल के सीमित ओवरों के प्रारूप में शीर्ष “फिनिशरों” में से एक माना जाता है और उन्हें उनकी आक्रामक खेल शैली के लिए जाना जाता है। 

Also Read:   RIP: मशहूर क्रिकेट अंपायर असद रऊफ का निधन

वह अपनी कप्तानी के लिए कई रिकॉर्ड भी रखते हैं और सबसे सफल भारतीय कप्तानों में से एक हैं। उनके नेतृत्व में, भारतीय टीम ने 2009 में खुद को सर्वश्रेष्ठ टेस्ट टीम के रूप में प्रतिष्ठित किया। इसके अतिरिक्त, उनके नेतृत्व में, भारत ने 2013 आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी और 2007 आईसीसी विश्व ट्वेंटी 20 जीती।

मैदान पर और बाहर दोनों जगह सबसे शांत क्रिकेट खिलाड़ियों में से एक एमएस धोनी हैं। धोनी के निजी जीवन में शायद ही हमें एक झलक मिलती है, लेकिन सौभाग्य से, एक सेलिब्रिटी हेयर स्टाइलिस्ट और धोनी के निजी हेयर स्टाइलिस्ट सपना मोती भवनानी ने हमें दुर्लभ से दुर्लभ फिल्मों में से एक प्रदान किया।

Also Read:   विराट कोहली के बीच-स्टाइल आउटफिट, जो ट्रेंड में रहे!

वह अक्सर पुराने कैप्टन कूल के साथ नजर आती हैं। वह अपने मुठभेड़ से धोनी की पहले कभी नहीं देखी गई छवियों को भी प्रदान करती है। लेकिन इस बार सपना ने धौनी अभिनीत एक अभियान पर पर्दे के पीछे का नजारा दिखाया। पहले से ज्यादा लोग धोनी के वीडियो की बात कर रहे हैं.
वीडियो अनोखा है क्योंकि इसे सपना और धोनी की मजाकिया पत्नी साक्षी धोनी ने बनाया था।

वीडियो में, एमएस धोनी को नाचते हुए देखा जा सकता है, जो भारतीय विकेटकीपर के लिए पूरी तरह से अलग है। उन्होंने कुछ विज्ञापनों में अपना पैर हिलाया है, लेकिन यह निश्चित रूप से दूसरों की तुलना में बेहतर है।

Also Read:   उसैन बोल्ट ने पहले से कहीं ज्यादा तेज दौड़ने के अपने टिप्स बताए

अपने विचार हमें नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं और अधिक अपडेट के लिए Subahsubah.com के साथ बने रहें!

आपको केसा लगा ये लेख रेट करे !

Previous articleरॉबिन उथप्पा ने भारतीय क्रिकेट के सभी प्रारूपों से संन्यास लिया
Next articleRIP: मशहूर क्रिकेट अंपायर असद रऊफ का निधन

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here